बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को देखते ही दौड़ीं लड़कियां, एयरपोर्ट पर ही कर दिया प्रपोज, नजारा देख एक्टर ने किया ये काम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है. एक्टर को देखते ही हसीनाएं अपना दिल हारने लगती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कुछ लड़कियां उन्हें देखते ही गुलाब लेकर दौड़ पड़ीं. यह नजारा जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. अब एक्टर का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं. यही कारण है कि, लाखों लड़कियां कार्तिक आर्यन पर मरती हैं और वह उनके हैंडसम क्रश हैं. समय-समय पर इसका नजारा भी हमें देखने को मिलता है और एक बार फिर कुछ लेडी फैंस ने खूबसूरत अंदाज में कार्तिक आर्यन के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

कार्तिक को देखते ही दौड़ीं लड़कियां

दरअसल, 22 मार्च 2022 को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिंक कलर की हुडी और ब्लैक डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे कार्तिक एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट से निकल रहे होते हैं, तो उनकी दो लेडी फैंस उन्हें गुलाब का फूल देने के लिए उनके पीछे दौड़ने लगती हैं. इतने में कार्तिक पीछे मुड़कर उनसे गुलाब का फूल लेते हैं और उन्हें धन्यवाद कहते हैं. इस दौरान एक पैपराजी ने कहा, ‘अच्छे से घुटने पर बैठकर प्रपोज करो ना.’ इस पर कार्तिक को शरमाते हुए भी देखा जा सकता है.

कार्तिक की फिल्में

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कार्तिक ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ का शेड्यूल पूरा किया है. यह फिल्म 2020 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था. ‘शहजादा’ में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी नजर आएंगे. ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. आर्यन की अन्य आगामी रिलीज में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘फ्रेडी’ भी शामिल हैं.

Back to top button