अतीक के बेटे अली की खुली चिट्ठी- सीएम योगी व अखिलेश को बताया जिम्मेदार

प्रयागराज। उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपित असद का एनकाउंटर और अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्‍या को लेकर आज माफिया अतीक के बेटे अली ने खुली चिट्ठी लिखकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ और अखिलेश यादव को इसका जिम्‍मेदार बताया है। अली कारोबारी अपहरण कांड में जेल में बंद है।

बता दें कि प्रयागराज में ऐसे पर्चे जगह जगह देखे जा रहे हैं, हालांकि आज की खबर इस पर्चे की पुष्टि नहीं करता है।

अली ने लिखा कि मेरे भाई, पिता और चाचा की हत्‍या के बाद अब हमको भी मारने की कोशिश की जा रही है। उसने कहा कि मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि सभी मुसलमान भाई एक हो जाएं। अली ने लिखा कि मेरी वालिदा (शाइस्‍ता परवीन) का भी पुलिस एनकाउंटर करना चाहती है। इतना इशारा आप लोगों के लिए काफी है।

कब हुई थी अतीक और अशरफ की हत्‍या

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) देर रात करीब साढ़े दस बजे के बाद गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। हत्‍या को पुलिस के सामने अंजाम दिया गया था। इतना ही नहीं हत्‍यारों ने जिस समय गोली चलाई तो उस समय अतीक और अशरफ पुलिस के साथ चल रहे थे।

इस दौरान कुछ मीडियाकर्मी उनसे सवाल कर रहे थे। इसी दौरान हत्‍यारों ने पहले अतीक के सिर से सटाकर गोली मारी थी। इसके चंद सेकेंड बाद उसके भाई अशरफ को गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों हत्‍यारोपितों सनी, अरुण और लवलेश को मौके से ही दबोच लिया था। 

Back to top button