द केरला स्टोरी की धमाकेदार ओपनिंग, अक्षय-कार्तिक की फिल्म को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। अपने कंटेंट को लेकर विवादों में घिरी फिल्म द केरला स्टोरी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ट्रेलर सामने आने के बाद से शुरू हुए बवाल ने दर्शकों की रुचि फिल्म में और बढ़ा दी।

‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन अच्छी कमाई की और इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। पिछले साल रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ से अदा शर्मा की इस फिल्म की तुलना हो रही है।

‘द केरल स्टोरी’ का पहले दिन का कलेक्शन

कंटेंट के कारण ‘द केरला स्टोरी’ जबरदस्त विवादों में घिर गई। इसकी रिलीज को रोकने का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। कुछ समुदाय विशेष का कहना है कि फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है और देश में इससे साम्प्रदायिक तनाव बढ़ सकता है।

अक्षय-कार्तिक को छोड़ा पीछे

द केरल स्टोरी ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है, हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव भी है। द केरल स्टोरी इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

इससे ऊपर चौथे नंबर पर 11 करोड़ के साथ भोला है। बता दें कि द केरला स्टोरी ने पहले दिन की कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा को भी पीछे छोड़ दिया है।

शनिवार और रविवार को इसके जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। शुक्रवार को अपने कर्नाटक दौरे में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का जिक्र किया है।

Back to top button