महाराष्ट्र में फिर निकला औरंगजेब का जिन्न, ओवैसी की रैली में लगे ‘अमर रहे’ के नारे

मुंबई। महाराष्ट्र में एक बार फिर औरंगजेब का जिन्न बाहर निकल आया है। यहां बुलढाणा में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी जब मंच से अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे, कि इसी बीच कुछ लोगों ने ‘औरंगजेब अमर रहे’ और ‘जब तक सूरज चांद रहेगा, औरंगजेब तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे लगाए।

ओवैसी की रैली में औरंगजेब को लेकर हुए नारेबाजी का वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया है। बुलढाणा पुलिस का कहना है कि इसको लेकर फिलहाल किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलती है तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद महाराष्ट्र में औरंगजेब को लेकर सियासत फिर से तेज हो गई है। कोल्हापुर में वॉट्सएप स्टेटस लगाने से शुरू हुए औरंगजेब विवाद को लेकर महाराष्ट्र में बीते कुछ समय से चर्चा जोरों पर देखने को मिली है। औरंगजेब विवाद के बीच महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस और औवेसी के बीच जुबानी जंग भी दिखी थी।

औरंगजेब Vs गोडसे वाली पॉलिटिक्स

महाराष्ट्र में बीते दिनों में औरंगजेब और गोडसे के नाम पर जमकर पॉलिटिक्स देखने को मिली थी। डेप्युटी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि न जाने कहां से समय समय पर ये औरंगजेब की औलादें चली आती हैं?

इसके बाद ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम को लगता है कि इतिहास की ज्यादा ही जानकारी है। AIMIM चीफ ने कहा कि हमें तो इतनी जानकारी नहीं कि कौन किसकी औलाद है अगर फडणवीस को इतनी ही जानकारी है तो बता दें कि फिर गोडसे की औलाद कौन है?

Back to top button