अखिलेश के बयान पर ब्रजेश पाठक ने जताया आभार, कहा- मैं तो जनता का नौकर

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा उप्र के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को ‘सर्वेंट डिप्टी सीएम’ बुलाने पर उन्होंने पलटवार किया है। ब्रजेश पाठक ने तंज भरे लहजे में न केवल अखिलेश का आभार जताया है बल्कि यह भी कहा कि ‘मैं जनता की सेवा करता हूं जबकि अखिलेश यादव जी तो राजाओं की तरह व्यवहार करते हैं।” साथ डिप्टी सीएम ने अपने X अकाउंट के बायो में भी खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ”मैं  समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम कहा है। यह सही है कि मैं जनता के सेवक के रूप में और नौकर के रूप में काम करता हूं। जबकि अखिलेश जी राजघरानों से आते हैं। राजा की तरह व्यवहार करते हैं। उनके पिता कई बार सीएम रहे हैं। वह खुद सीएम रहे हैं। मैं अखिलेश जी का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे सर्वेंट डिप्टी सीएम माना है। बहुत-बहुत आभार।”

पाठक के इस बयान पर बिफरे थे अखिलेश

बता दें कि ब्रजेश पाठक ने बुधवार को अखिलेश यादव की एक तस्वीर पर तंज करते हुए कहा था कि वह कूदने में इतने अच्छे हैं तो एशियन गेम्स में जाकर मेडल लेना चाहिए। दरअसल, जयप्रकाश नारायण की जयंती मनाने के लिए अखिलेश यादव JPNIC पहुंचे थे, लेकिन के मेन गेट पर ताला बंद होने के कारण अखिलेश गेट फांदकर अंदर दाखिल हुए थे। इसी पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य ने उनपर तंज किया था।

इसके बाद अखिलेश यादव कल गुरुवार को जब गोमती नगर के लोहिया पार्क पहुंचे थे तो पाठक के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम सर्वेंट डिप्टी सीएम की बातों का जवाब नहीं देते।

Back to top button