बहराइच: डायट प्राचार्य का डान्स वीडियो वायरल, महिला प्रशिक्षुओं के साथ जमकर मटकाई कमर

बहराइच। उप्र के बहराइच में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पयागपुर में तीन दिवसीय प्रशिक्षण का समापन शुक्रवार को हुआ जिसमें आयोजित फेयरवेल पार्टी में मंच पर महिला प्रशिक्षुओं के साथ डायट प्राचार्य ने जमकर ठुमके लगाए। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डायट प्राचार्य ने महिलाओं संग मंच पर ‘नइयों,नइयों तेरे बिन दिल नहि लगदा’ गाने पर जमकर कमर मटकाई। वर्तमान में डायट प्राचार्य उदय राज पूर्व में BSA और DIOS का भी चार्ज सम्भाल चुके हैं। सोशल मीडिया पर अब डायट प्राचार्य का जबर्दस्त डांस वायरल हो रहा है।

बता दें कि पयागपुर में जिला एवं प्रशिक्षण संस्थान का संचालन होता है। जहां प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रशिक्षु शिक्षक बनकर विद्यालयों में तैनात होते हैं। तीन दिनों से डाइट में गणित किट का प्रशिक्षण चल रहा था। बीटीसी द्वारा आयोजित प्रशिक्षण का  शुक्रवार को समापन हुआ।

प्रशिक्षण समापन मौके पर विदाई समारोह पार्टी का आयोजन हुआ। इसके लिए भव्य मंच भी डायट में बनाया गया। मंच पर प्रशिक्षुओं ने ‘नइयो नइयो’ गीत पर जमकर डांस किया। इसके बाद एक प्रवक्ता ने डायट प्राचार्य उदयराज को मंच पर बुला लिया। डायट प्राचार्य ने भी प्रशिक्षु शिक्षकों के साथ जमकर डांस किया।

उनका प्रशिक्षण और प्रवक्ताओं का हाथ पकड़ कर डांस करते हुए वीडियो जिले के सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्मी धुन पर चल रहे डांस को लोग इसे सरकारी नियमावली के विरुद्ध बता रहे हैं।वहीं सोसल मीडिया पर इस नज़ारे को देख तरह तरह की प्रतिकिया कर रहे हैं।

Back to top button