‘मुद्दा नहीं इमोशन हैं,’ जिगरी दोस्त सतीश कौशिक की अंतिम फिल्म कागज 2 पर अनिल कपूर ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली। फिल्म कागज 2 का बेहतरीन ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। दिवंगत एक्टर को अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इसके साथ ही सतीश के जिगरी दोस्त एक्टर अनिल कपूर भी कागज 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लेकर अनिल ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है और अपने दोस्त को याद करते हुए बड़ी बात लिखी है।

अनिल कपूर ने शेयर किया कागज 2 का ट्रेलर

फिल्म कागज 2 को लेकर लंबे समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। अनुपम खेर और सतीश कौशिक काी इस मूवी को लेकर फैंस में काफी हाइप बनी हुई है। कागज 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल कपूर ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

अनिल ने ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा- मेरे प्रिय मित्र की ये आखिरी फिल्म बहुत ज्यादा स्पेशल है। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं जो उन्हें अंतिम बार बड़े पर्दे पर परफॉर्म करते हुए देखूंगा। ये सिर्फ मुद्दा नहीं, बल्कि इमोशन हैं। इस तरह से अनिल ने अपने दोस्त की इस लास्ट फिल्म को लेकर दिल की बात लिखी है।

अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अनुपम खेर की यारी जगजाहिर है, लेकिन बीते साल सतीश के निधन के बाद से इन तीन दोस्तों की तिकड़ी टूट गई। सतीश के निधन के दौरान अनिल और अनुपम को अपने दोस्त की मौत के गम में रोते हुए भी देखा गया था।

कब रिलीज होगी कागज 2

एक्टर ही नहीं बतौर लेखक भी सतीश कौशिक ने कागज 2 को तैयार किया। इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ गौर किया जाए तो 1 मार्च 2024 को डायरेक्टर वीके प्रकाश की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Back to top button