शमी ने परिवार के साथ मनाई अर्जुन अवार्ड मिलने की खुशी, शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

शमी ने इस अर्वाड के मिलने की खुशी अपने परिवार के साथ शेयर की और सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शमी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बुरे वक्त में उनका समर्थन करने के लिए अपने परिवार और फैंस का शुक्रिया किया है।

क्या बोले शमी

शमी ने लिखा कि “शुक्रिया इस अवार्ड के लिए। यह मेरे लिए काफी अहम है और मैं इसके लिए आपका आभारी हूं। यह मुझे और भी ज्यादा उत्साह के साथ अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा। यह अवार्ड पाकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

माता- पिता का किया शुक्रिया

इस दुनिया में मुझे सबसे अच्छे माता-पिता ने बड़ा किया है और मुझे अपने बेहतरीन बचपन होने पर गर्व है। मैं अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और फैंस का बलिदान, समर्थन, प्यार और देखभाल देने के लिए धन्यवाद करता हूं। मुझे प्यार और समर्थन करते रहिए। शमी Shami career के इस पोस्ट को काफी लाइक और कमेंट्स मिले हैं।

सबसे पहले शिखर धवन को मिला था अर्जुन अवार्ड

बता दें कि शमी अर्जुन अवार्ड पाने वाले 58वें भारतीय क्रिकेटर हैं। सबसे पहले 2021 में शिखर धवन को यह अवार्ड दिा गया था। विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। क्रिकेट में सिर्फ शमी को इस साल अर्जुन अवार्ड मिला है।

Back to top button