संसद के शीतकालीन सत्र में हंगामा जारी, स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी   

नई दिल्ली। सात दिसंबर से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र में हंगामा जारी है। तवांग मुद्दे व मल्लिकार्जुन खरगे के बयान को लेकर मंगलवार को संसद में सत्ता पक्ष व विपक्ष का हंगामा देखने को मिला। आज भी संसद के दोनों सदनों में हंगामा होने के आसार हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल को लिखी चिट्ठी

इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग लागू किया जाए।

चीन पर चर्चा की मांग को लेकर प्रदर्शन

बता दें कि चीन पर चर्चा की मांग को लेकर आज संसद में गांधी प्रतिमा के बाहर विपक्षी दलों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिलेगा। राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे ने विरोध प्रदर्शन के लिए समान विचारधारा वाले विपक्षी नेताओं को बुलाया है।

मनीष तिवारी ने दिया लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस

वहीं, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने चीन के साथ सीमा की स्थिति पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है। इसके अलावा कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने भी चीन के साथ सीमा की स्थिति पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

Back to top button