अजय देवगन की मूवी ‘भोला’ का टीजर जारी, 30 मार्च को 3D में होगी रिलीज

मुंबई। ‘कहते हैं कि जब वो भस्म लगाता है तो ना जाने कितनों को भस्म कर देता है।’ अजय देवगन की अपकमिंग मूवी ‘भोला’ का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया, जिसमें अजय का चेहरा भले ही ठीक से देखने को नहीं मिला, लेकिन दमदार एक्शन जरूर दिख गया है। इस मूवी को अजय ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। ये मूवी 30 मार्च 2023 को 3D में रिलीज होगी। इस फिल्म में तब्बू भी लीड रोल में हैं।

यहां देखें टीजर

‘भोला’ के एक मिनट और 26 सेकेंड के टीजर में सबसे पहले एक अनाथ आश्रम देखने को मिलता है, जहां ज्योति नाम की बच्ची रहती है। केयरटेकर उससे कहती है, ‘आज शाम को ज्यादा देर तक खेलना मत और रात को जल्दी सो जाना, कल तुमसे कोई मिलने के लिए आ रहा है।’

अगले सीन में अजय देवगन की एंट्री होती है, जो श्रीमदभगवदगीता पढ़ रहे होते हैं। वो जेल में है, लेकिन उसके निकलने का समय हो गया है।

हो रही है तारीफ

टीजर रिलीज के बाद अजय देवगन की तारीफ हो रही है, जो त्रिशूल के साथ बाइक और कार पर एक्शन करते दिख रहे है। फैंस को फिल्म की झलक दमदार लग रही है। कोई कह रहा है कि अजय कभी निराश नहीं करते हैं। किसी ने लिखा कि हम जानते हैं कि ये रीमेक है, लेकिन अजय किसी भी रोल में जान फूंक देते हैं।

अजय की अपकमिंग मूवीज

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो अजय की के पास ‘मैदान’ है, जो 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा वो नीरज पांडे की अनाम फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Back to top button