बिग बॉस 16: इन दो लड़कियों को लिप-लॉक करते देख शिव और अब्दु हैरान

नई दिल्ली। छोटे परदे के सबसे विवादित रियल्टी शवो बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे को लिप-लॉक पोजीशन में देखा गया है कैप्टन के कमरे में मस्ती कर रही इन दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे को होठों पर किस किया। इन्हें ऐसी अवस्था में देखकर शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक के मुंह खुले के खुले रह गए।

श्रीजिता-सौंदर्या ने किया लिप-लॉक

गौरतलब है कि सौंदर्या और श्रीजिता के बीच अनबन चल रही थी, पिछले दो दिनों से बात भी नहीं हो रही थी। लेटेस्ट एपिसोड में उनका पैचअप हो गया और वे मस्ती कर रहे थे, चुटकुले सुना रहे थे और इस दौरान सौंदर्या और श्रीजिता ने लिप-लॉक किया।

वे अब्दु और शिव को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों मना कर देते हैं और कहते हैं कि वो सिर्फ लड़की को ही किस करेंगे। सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्या वह लिप-लॉक देखकर डर गए थे और बाद में छोटे भाई जान ने अपने अनोखे अंदाज में कहते हैं ‘पागल है क्या’।

शॉक्ड रह गए अब्दु-शिव

सौंदर्या शिव के साथ हेल्दी फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और उसके गालों पर किस कर लेती है। इससे अब्दु को जलन होती है लेकिन आखिरकार अब्दु को भी किस मिल ही जाती है। दोनों लड़के बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वे अच्छे से सो सकते हैं। इस दौरान दोनों को सौंदर्या के साथ मस्ती करते देखा गया।

अर्चना की वजह से हुई थी लड़ाई

सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के रूप में वापसी करने के बाद से ही एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं। हालांकि, हाल ही में अर्चना गौतम की वजह से दोनों में अनबन हो गई थी। इन बेस्टीज के बीच में बातचीत नहीं हो रही थी हालांकि अब हाल ही के एपिसोड में उनका पैचअप हो गया।

अब्दु के बिहेवियर से दुखी हैं निमृत

इस बीच, अब्दु कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड रह चुकी निमृत को अब इग्नोर कर रहे हैं, जो निमृत को इमोशनल कर रहा है। वो सुम्बुल से कहती हैं कि मुझे लगता है कि अब्दु को मुझसे दूर रहने के लिए कहा गया है, ठीक है दूर रहे लेकिन ये क्या कि वो इतना रूड बिहेव कर रहा है। अच्छी दोस्ती थी हमारे बीच, अब ये ऐसे कर रहा है। सुम्बुल उन्हें समझाते हुए कहती है कि चीजें ठीक हो जाएंगी।

Back to top button