एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने मनीषा कोइराला के साथ संबंधों की बताई सच्चाई

नई दिल्ली। 90 के दशक की बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां मनीषा कोइराला और आयशा जुल्का ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है मगर जैसा की कहा जाता है कि दो एक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकतीं, मनीषा कोइराला और आयशा जुल्का को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबरें आती रही हैं, लेकिन इनमें कितनी सच्चाई रही है, इस पर से खुद आयशा जुल्का ने पर्दा उठाया है।

एक इंटरव्यू में 80-90 के दशक की इस फेमस एक्ट्रेस ने मनीषा कोइराला के साथ उनकी बॉन्डिंग पर बात की।

मनीषा कोइराला के साथ परेशानी पर बोलीं आयशा

मनीषा कोइराला से अपनी अनबन की खबरों पर आयशा ने कहा कि उन्होंने कभी भी उनके मुंह से अपने खिलाफ कोई बात नहीं सुनी है। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि हम कहते कुछ हैं और उसे दूसरा व्यक्ति बताता किसी और तरीके से।

मनीषा कोइराला के साथ उन्होंने बहुत काम किया है, और दोनों को साथ में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई थी। बता दें कि जब मनीषा और आयशा, दोनों ही अपने करियर में ऊंचे मुकाम पर थीं, तब इस तरह की खबरें थीं कि नाना पाटेकर की वजह से दोनों में लड़ाई है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीषा कोइराला, नाना पाटेकर के प्यार में पागल थीं लेकिन एक दिन उन्होंने उन्हें आयशा जुल्का के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस बात को लेकर दोनों अभिनेत्रियों में इतनी लड़ाई हुई थी कि बात हाथापाई तक आ गई थी।

Back to top button