KKBKKJ के कलेक्शन में बड़ी गिरावट, पहले पांच दिन में मात्र 84 करोड़ की कमाई  

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर अब पड़ती जा रही है। मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में पहली बड़ी गिरावट देखने को मिली है। KKBKKJ ने मंगलवार को करीब 6 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

फिल्म ने पहले पांच दिन में 84 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है, फिर भी लगता है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूक सकती है।

कितनी हुई कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान के कलेक्शन में अब गिरावट देखने को मिल रही है। फिल्म ने मंगलवार को 6.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।इसके पहले सोमवार को भी फिल्म ने 10.17 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

KKBKKJ ने शुक्रवार को 15.81 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी थी, जिसके बाद शनिवार को 25.75 करोड़ रुपये और रविवार को 26.61 करोड़ रुपये की कमाई की है।फिल्म ने पहले पांच दिन में कुल 84 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

100 करोड़ रुपये के कितने पास है फिल्म?

तरण आदर्श के अनुसार कलेक्शन के ट्रेंड को देखें, तो पहले हफ्ते में फिल्म 93 करोड़ रुपये के आस-पास पहुंच सकती है। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में सलमान ने ‘भाईजान’ का किरदार निभाया है, जो तीन अनाथ बच्चों को अपने भाई जैसे पालते हैं। इस कारण से वे शादी भी नहीं करते हैं लेकिन उनके भाई चाहते हैं कि भाईजान की शादी हो जाए, जिससे वो भी अपनी प्रेमिकाओं से शादी कर सकें।

Back to top button