एक और AAP नेता पर ED का शिकंजा, विधायक गुलाब यादव के ठिकानों पर रेड

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के तमाम बड़े नेताओं की गिरफ्तारी के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पार्टी के एक अन्य विधायक पर शिकंजा कस लिया है।

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार शनिवार सुबह ED की एक टीम मटियाला विधायक गुलाब सिंह  यादव के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गुलाब सिंह पर किस मामले में ईडी की छापेमारी चल रही है।

घर के अंदर और बाहर आने-जाने की मनाही

अरविंद केजरीवाल को रिमांड पर लेने के अगले ही दिन ईडी द्वारा शनिवार सुबह घुमनहेड़ा गांव स्थित मटियाला विधानसभा क्षेत्र से विधायक गुलाब सिंह के घर पर छापेमारी की जा रही है। गुलाब सिंह यादव के घर में और बाहर पुलिस तैनात है। घुमनहेड़ा गांव के लोगों का कहना है कि न ही किसी को घर के बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही किसी को घर के अंदर आने दिया जा रहा है।

विधायक गुलाब यादव के ठिकानों पर रेड को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। पार्टी का कहना है कि लगातार ईडी की कार्रवाई से साफ है कि जांच एजेंसी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है, जिससे कि कोई भी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज न उठा सके। पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और अब हमारे विधायकों को टारगेट किया जा रहा है।

गुलाब सिंह गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रभारी रह चुके हैं। 2016 में उन्हें फिरौती के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल यह कार्रवाई किस मामले में हो रही है इसका पता नहीं चल पाया है।

Back to top button